दलाल देशद्रोही ओम सुधा मुर्दाबाद !

दलाल देशद्रोही ओम सुधा मुर्दाबाद !
आप इस सड़ी हुई राजनीति के नौटंकीबाज़ नेताओं का गुणगान करते रहिए । सोनी सॉरी पर तेज़ाब फेंके जाने पर तालियां बजाइये । तेज़ाब फेंकने वाले को भी माला पहनाइए। अच्छे बुरे का भेद मिटाइये ।भारत माता की जय का नारा लगवाये , जो ना लगाए उठाए पाकिस्तान का वीजा दिलवाइए । फ़र्क करने में मुश्किल हो तो जिसका कपड़ा अच्छा हो उसे अच्छा मान लीजिये । मैं इस समाज का क़ायल हूँ । इसे सड़ांध पसंद है । इसलिए मुझे ये सब farce लगता है । अब जीना मुझे भी है तो थोड़ा समझौता मुझे भी करने दीजिये । अपनी बुज़दिली को बचा कर रखिये । ये आपके लिए बेकार होगी मगर दूसरे के काम आएगी । हिंसा का समर्थन करते रहिए । चुप रहिए । आप भी मेरी तरह कमज़ोर और डरपोक निकले । इसलिए मस्त रहिए । हम सब राम राज्य में परियों के साथ नौकाविहार करते मिलेंगे ! कोई कोहना के नहीं जा रहा । जब मन होगा आ जाऊँगा । डरपोक समाज ज़िंदाबाद । गुंडा नेता ज़िंदाबाद । दंगाई नेता ज़िंदाबाद । दलाल ओम सुधा मुर्दाबाद । जिन नेताओं की औकात नहीं है कि वो अपने फंड का राज बता दें , उन दो कौड़ी के नेताओं के समर्थक बनकर दलाल बता रहे हैं । दलाली अमर रहे । गुंडा विजयी भवे ।

टिप्पणियाँ