अपराधियों को शह दे रही है प्रदेश की भाजपा सरकार- प्रिया शुक्ला

बिलासपुर. मस्तूरी थाना क्षेत्र के ग्राम देवगांव के समीप खुड्डु भाटा नाले के पास एक 19 वर्षीय युवती की लाश अर्ध नग्न हालत में मिलने से सनसनी फैल गई। युवती जयरामनगर स्थित एक मेडिकल पर काम करती थी। शुक्रवार रात को वह घर जाने के लिए निकली थी। पुलिस युवती के बलात्कार के बाद हत्या कर लाश फेंके जाने की आशंका जता रही है। फिलहाल मर्ग कायम कर जांच आरंभ कर दी है।
जानकारी के अनुसार जयराम नगर स्थित चावला मेडिकल पर काम करने वाली 19 वर्षीय ममता ममता पिता नरेश खांडेकर शुक्रवार को दुकान बंद होने के बाद अपने गांव जाने के लिए निकली थी। रात को वह घर नहीं पहुंची। सुबह परिजन उसे तलाश के लिए निकले। युवती की लाश देवगांव के पास स्थित खुड्डु भाटा नाले के पास खेत में मिली। युवती का शव अर्ध नग्न हालत में पड़ा हुआ था। उसके शरीर पर चोट के निशान भी पाए गए हैं। जिस हालत में लाश मिली उसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता था कि युवती की हत्या की गई है।
फिलहाल पुलिस कुछ भी कहने से इनकार कर रही है। मामले की जांच की जा रही है। पुलिस को आशंका है कि युवती का रेप करने के बाद उसकी हत्या कर लाश को ठिकाने लगाने के लिए फेंका गया है। युवती के शरीर पर चोट के निशान भी पाए गए हैं। पुलिस एक से अधिक आरोपियों के वारदात में शामिल होने की आशंका जता रही है। फिलहाल मर्ग कायम किया गया है। लाश को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है।
गांव में हर तरफ एक ही चर्चा
मौके के पास स्थित देवगांव में सुबह से ही युवती के शव मिलने की घटना के बाद तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म रहा। पुलिस मामले में एहतियात बरतते हुए जांच कर रही है। लोग भी युवती के बलात्कार की आशंका जता रहे हैं।
सामाजिक कार्यकर्त्ता
प्रिया  शुक्ला ने कहा है की अपराधियों को शह दे रही है प्रदेश की भाजपा सरकार

टिप्पणियाँ